fbpx
Monday, May 10, 2021

बिहार में बेहाल हुआ कोरोना: मुख्य सचिव अरुण कुमार का कोरोना से निधन

सुशासन का दावा करने वाले नीतीश कुमार के राज्य बिहार में कोरोना संक्रमण बेकाबू हो चुका है स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा गई है। हालात यह हैं कि राज्य में मुख्य सचिव तक सुरक्षित नहीं हैं। आज बिहार के मुख्य सचिव का कोरोना से निधन हो गया।

मुख्य सचिव अरुण कुमार को पिछले दिनों कोरोना के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहाँ पर थोड़ी देर पहले ही उनकी मौत हो गई। अस्पताल प्रबंधन ने इसकी पुष्टि की है।

मुख्य सचिव अरुण कुमार के निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दुख व्यक्त करते हुए लिखा “मुख्य सचिव अरुण कुमार सिंह जी की कोरोना संक्रमण से हुई मौत अत्यंत दुःखद है। अरुण कुमार सिंह वर्ष 1985 बैच के बिहार कैडर के आईएएस अधिकारी थे। वे भारतीय प्रशासनिक सेवा के एक कुशल प्रशासक थे। वे एक मिलनसार व्यक्ति थे। विभिन्न पदों पर रहते हुए उन्होंने अपनी भूमिका का बेहतर निर्वहन किया था। उनके निधन से प्रशासनिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है। उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।”

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ट्वीट

आपको बता दें आईएएस अफसर और राज्य के मुख्य सचिव अरुण कुमार सिंह से पहले राज्य के स्वास्थ्य विभाग में अतिरिक्त सचिव रविशंकर सिंह की भी कोरोना के कारण मृत्यु हो गई थी राज्य में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं पिछले चौबीस घंटों में 13000 से ज्यादा नए मामले रिकॉर्ड किए गए हैं।

ताजा समाचार

Related Articles