Friday, September 24, 2021

तेज रफ्तार बस ने ली युवक की जान, मुआवजे की मांग को लेकर परिजनों ने किया हंगामा

सतना जिले के कोलगवां थाना क्षेत्र बदखर में पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार मजदूरों को टक्कर मार दी जिसमे एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो को हल्की फुल्की चोटें आई हैं। युवक की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने सड़क जाम कर दी। लोग मुआवजे की मांग को लेकर धरने पर बैठे हैं। घटनास्थल पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

मिली जानकारी अनुसार दोपहर 12-1 के बीच 3 मजदूर बाइक से काम पर जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार गहरवार ट्रेवल्स बस क्रमांक mp19p1332 ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक चालक अमरजीत कोल पिता जगमोहन कोल की मृत्यु हो गई। वही उसके दो साथी घायल हुए हैं जिन्हें जिला अस्पताल भेजा गया है।

घटना की सूचना मिलने पर गुस्साए मृतक के परिजनों ने गांव वालों के साथ सड़क जाम कर दी। लोगो की मांग है कि गहरवार ट्रेवल्स के संचालक को यहा बुलाया जाए और मुआवजा दिलवाया जाए। मृतक के परिजन जयदीप कोल ने कहा कि मृतक के दो छोटे छोटे बच्चे हैं जिनकी उम्र 3 वर्ष और 6 माह है इनका पालन पोषण कौन करेगा इसलिए हमें मुआवजा दिया जाये।

स्थानीय लोगों का कहना है कि सड़क के दोनों किनारों पर अवैध रूप से ट्रक खड़े हो जाते हैं जिससे आने जाने वाले वाहनों को परेशानी होती है। इस घटना में भी अवैध ट्रक ही कारण बने हैं।

भारी भीड़ और उपद्रव की स्थिति को देखते हुए कोलगवां पुलिस दल बल के साथ मौके पर मौजूद है। अभी अभी अपर कलेक्टर राजेश शाही भी मौके पर पहुँचे हैं उनके साथ सिटी कोतवाली निरीक्षक सतेन्द्र मोहन उपाध्याय भी हैं। अपर कलेक्टर परिजनों को समझाने की कोशिश में जुटे हैं।

ताजा समाचार

Related Articles