Thursday, June 8, 2023

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का मुख्यालय आज होगा खुले आसमान के नीचे

मुख्यमंत्री(Chief Minister) शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) आज दोपहर 12:30 बजे से मिंटो हॉल(Minto hall) में गांधी प्रतिमा(Gandhi Statue) के पास 24 घंटे के लिए स्वास्थ्य आग्रह पर बैठेंगे। कोरोना के संबंध में आज शिवराज चिकित्सा विशेषज्ञों , धर्मगुरुओं ,जनप्रतिनिधियों , सामाजिक संगठनों , मीडिया आदि के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चा भी करेंगे।

मुख्यमंत्री के 24 घंटे के स्वास्थ्य आग्रह के दौरान मुख्यमंत्री कार्यालय संचालित होगा। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वहां अस्थाई एनआईसी कक्ष भी बनाया जाएगा। इस दौरान सीएम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सभी मंत्रियों से चर्चा करेंगे।


शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोरोना संक्रमण को समाप्त करने में हर व्यक्ति की अधिक से अधिक भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए 6 अप्रैल से प्रदेश में “मैं कोरोना वोलेंटियर” अभियान शुरू किया जा रहा है। कोई भी व्यक्ति 181 नंबर पर संपर्क कर अथवा https://mp.mygov.in/ वेबसाइट पर कोरोना वालेंटियर के रूप में अपना पंजीयन करवा सकता है।

ताजा समाचार

Related Articles

चेन्नई में होने वाले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे से जुड़े 6 रोचक आंकड़े लाड़ली बहना योजना का ऐसे उठाएं लाभ, हर महीने मिलेंगे 1000 रुपये