मध्यप्रदेश में शिवराज मामा की भांजी फिर हुई हवस की शिकार

भोपाल(Bhopal) के पॉश इलाके में 7 वर्षीय(7 Years) मासूम के साथ दुष्कर्म(Molestation) करने का मामला सामने आया है। मासूम के साथ दरिंदगी का प्रयास करने वाला आरोपी कोचिंग संचालक है। उसने बच्ची के साथ घिनौने कृत्य के लिए अपने नौकर को भी साथ रखा था । मामले की जानकारी मिलते ही आक्रोशित परिजनों ने दोनों की जमकर धुनाई की और बाद में उन्हें पुलिस के हवाले कर दी है।

पीड़ित बच्ची के परिजनों ने कटारा हिल्स पुलिस को बताया कि बच्ची दूसरी कक्षा में पढ़ती है और वह बुधवार शाम पांच बजे बाहर खेल रही थी। तब उस इलाके में रहने वाला कोचिंग संचालक मनीष उसके करीब आया और बच्ची के साथ खेलने लगा। खेल-खेल में ही उसने कहा कि वह उसकी हाइट नापना चाहता है और उसे गोद में उठाकर अपने घर ले गया। 

अपने घर जाकर वह बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने लगा। उड़ी दौरान वह बच्ची को अपने हाथों से जोर से जकड़े हुए था। बच्ची वहा से किसी तरह भागी तो वह नौकर को उसे पकड़ने बोला लेकिन वह दौड़कर घर चली गई। अपने घर भागते हुए उसने अपने मां-बाप को सारी बातें बताई। मामले की जानकारी मिलते ही घरवालों और कॉलोनी के अन्य लोगों ने मिलकर मनीष और उसके नौकर की जमकर धुनाई की। 

बच्ची के घर वालों ने बताया कि पहले तो वह लोगों को आता देख वह घर का दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद लोगों ने किसी तरह जब उसे बाहर निकाल दिया तो वह मानने से इनकार करने लगा। पुलिस ने बताया कि दोनों को छेड़छाड़ पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में आरोपी बनाया है। इस घटना के बाद से ही बच्ची घबरा गई है। अब परिजनों और मासूम की काउंसलिंग कराई जाएगी, ताकि उन्हें सामान्य किया जा सके।

spot_img

ताजा समाचार

Related Articles