Wednesday, June 23, 2021

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का जूड़ा हड़ताल पर बयान, बोले सरकार के द्वार उनके लिए अभी भी खुले हैं

जूनियर डॉक्टर(जूडा) की हड़ताल पर मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का रुख नरम दिखाएं दे रहा है आज मीडिया से बातचीत में सारंग ने कहा कि जूड़ा के लिए सरकार के द्वार अभी भी खुले हैं हम तो बातचीत के लिए तैयार हैं।

आपको बता दें कि बीते कई दिनों से प्रदेश के जूनियर डॉक्टर स्टाइपेंड बढ़ाने और अपनी 6 सूत्री मांगों के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं उन्होंने प्रदेश भर के सभी अस्पतालों में कार्य बंद कर दिया है जिस पर सरकार ने भी सख्ती दिखाई थी लेकिन आज मंत्री ने अपना रुख नरम करते हुए जूनियर डॉक्टरों के लिए सरकार के द्वार खुले होने की बात कही है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ और पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता अजय सिंह राहुल भैया के बीच में चल रहे युद्ध पर प्रतिक्रिया देते हुए चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कॉन्ग्रेस एक परिवार की पार्टी है और यह मची खींचतान दुनिया को समय-समय पर दिखाई देती रहती है।

मीडिया से बातचीत के दौरान चिकित्सा शिक्षा मंत्री सारंग जीतू पटवारी के उस बयान पर भी चुटकी ली जिसमें उन्होंने इंदौर में एक लाख की जगह एक करोड़ वैक्सीन लगाव आने की बात कही थी जिस पर मंत्री सारंग ने कहा कि राजनीति करने वाले अक्सर राजनीति ही करते हैं और ऐसे लोगों की जबान फिसल जाती है।

ताजा समाचार

Related Articles