Monday, August 2, 2021

मध्यप्रदेश को चरण बद्ध तरीके से खोला जाएगा : गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

भोपाल: प्रदेश में कोरोना महामारी को लेकर अब अच्छी खबर आ रही है। मरीजों के पाजिटिविटी दर में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है और साथ ही रिकवरी रेट में इजाफा भी हो रहा है। गुरुवार को मीडिया से बातचीत के दौरान गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कोरोना में एमपी लगातार सुधार की ओर चल रहा है। सीएम शिवराज के आइडिया को पीएम मोदी ने भी सराहा है। इस मॉडल को देश मे लागू करने की बात हो रही है। इतना ही नही साउथ मे भी मॉडल को लागू किया जा सकता है।

प्रदेश में लगे कोरोना कर्फ्यू पर बात करते हुए गृहमंत्री ने बोला कि कोरोना कर्फ्यू बहुत जल्द चरण बद्ध तरीके से खोला जाएगा। आगे उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान पर पलटवार करते हुए बोले कि कमलनाथ को सिर्फ कमियां ही ढूढना है, कल भी बडी संख्या मे युवा नही आए और वैक्सीन खराब हुई है।

गृहमंत्री ने कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए तुलसी सिलावट पर लगे आरोप पर सफाई देते हुए बोले कि तुलसी सिलावट का ड्रायवर नही है वो एजेंसी का है, दूसरी बात तुलसी सिलावट को लेकर कांग्रेस के घाव अभी तक नही भरे हैं,कांग्रेस डर्टी पॉलिटिक्स खेलती है।

जब नरोत्तम मिश्रा से हालही में घटित उमंग सिघार मामला पर बात की गई तो उन्होंने बोला कि इस बारे में उनसे ज्यादा कांग्रेस बता सकती है। गृह विभाग के संपर्क में कांग्रेस के नेता हैं।

डीएपी खाद सब्सिडी मामला पर मिश्रा ने कहा कि डीएपी खाद में दी गई सब्सिडी का मामला अभिनंदनीय है। कांग्रेस सिर्फ कहती रही है और केन्द्र की मोदी सरकार ने किसानों को दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि 14,775 करोड़ रुपये केन्द्र सरकार खाद सब्सिडी दे रही है।

ताजा समाचार

Related Articles