fbpx
Monday, May 10, 2021

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री पर फिर गिरी गाज, बीजेपी विधायक ने कहीं ये बात

मध्यप्रदेश में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। और इस बीच फिरसे बीजेपी के एक विधायक ने हमला बोला है। बता दे कि मैहर विधानसभा से बीजेपी के विधायक नारायण त्रिपाठी ने कोरोना काल में शिवराज सरकार के कामकाज पर सवाल उठाए है।

उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज को चिट्ठी लिखकर लोगों के लिए दवा, बेड और ऑक्सीजन की व्यवस्था करने की अपील की है। और साथ ही साथ मुख्यमंत्री से कहा है कि वर्चुअल मीटिंग के तमाशे से कुछ नहीं होने वाला है।

मुख्यमंत्री को भेजे पत्र में नारायण त्रिपाठी ने लिखा है कि कोरोना से पूरे विंध्य के साथ-साथ मध्यप्रदेश का बुरा हाल है। मरीज को सतना से रीवा रैफर करने तक की सुविधा नहीं है. संक्रमित मरीजों को रीवा से जबलपुर ले जाने का कोई फायदा नहीं है। इलाज की मंडी नागपुर का भी बुरा हाल है।भोपाल हो या दिल्ली हर जगह यही स्थितियां है। प्रदेश में न बेड हैं, न वेंटिलेटर का नामोनिशान है। ऑक्सीजन के बिना लोग दम तोड़ रहे है। जरूरी दवाओं का कोई इंतजाम नहीं है और रेमडेसिविर इंजेक्शन के लिए हाहाकार है।

विधायक ने पत्र में लिखा कि टीवी चैनलों पर जारी बयानों में सब कुछ ठीक है। ये सब लोगों के लिए मजाक बन कर रह गए है।प्रदेश का हर आदमी दहशत में है। सब कोरोना की चपेट में है कब किसके साथ क्या हो जाए कोई नहीं जानता।

ताजा समाचार

Related Articles