Thursday, July 7, 2022

कंडम हो चुका है जयप्रकाश हॉस्पिटल- पी सी शर्मा

पूर्व मंत्री और भोपाल की दक्षिण पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से विधायक पी सी शर्मा ने भोपाल के जयप्रकाश अस्पताल को कंडम बताया है।

दरअसल पी सी शर्मा अपने विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जयप्रकाश हॉस्पिटल में घोर लापरवाही की शिकायत मिलते ही अस्पताल पहुँचे थे जहाँ पर कोलार गेस्ट हाउस निवासी तख्त सिंह का निधन हो गया था।

पी सी शर्मा ने बताया कि तख्त सिंह को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी तबीयत खराब होने पर उसके परिजन उसे लेकर 1250 हॉस्पिटल पहुँचे थे जहाँ पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई जिससे गुस्साए परिजनों ने जमकर हंगामा किया और उन्हें भी बुला लिया था।

हॉस्पिटल आते ही विधायक ने तख्त का इलाज करने वाले डॉक्टर योगेंद्र श्रीवास्तव से उसके इलाज में सम्बंध में बात की लेकिन वो इसका कोई ठोस जवाब नही दे पाए जिससे पी सी शर्मा की उनसे बहज भी हुई।

मरीज के परिजनों का आरोप है जब हम मरीज को अस्पताल लाये थे तब वो इतने गंभीर नही थे हमने डॉक्टर से उनकी जान बचाने की गुहार लगाई लेकिन डॉक्टर ने हमे हमीदिया या अन्य प्राइवेट अस्पताल जाने का कह दिया जब हमने यह बात अपने विधायक को बताई तो उन्होंने सीएमओ,सीएमएचओ और डॉक्टर को फ़ोन लगाया लेकिन किसी ने उनका कॉल रिसीव नहीं किया। साथ ही डॉक्टरों ने नेतागिरी करने का आरोप लगाते हुए मरीज के मुंह से ऑक्सीजन मास्क भी निकाल दिया जिससे तख्त की मौत हो गई।

ताजा समाचार

Related Articles