Thursday, July 7, 2022

मुख्यमंत्री की विपक्ष को सलाह,कोरोना पर राजनीति करना बंद करें

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि विपक्ष कोरोना पर राजनीति करना बंद कर दे हम प्रदेश की जनता के लिए प्रतिबद्ध है और जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्यप्रदेश के अस्पतालों में कोरोनावायरस ओं के लिए 100000 वर्ड की व्यवस्था की जा रही है बनी बनाई बिल्डिंगों में अस्पताल खड़े किए जाएंगे साथ ही अपने अस्पतालों को खुला ऑफर भी दिया है कि वह बिल्डिंगों में अस्पताल बनाए और ज्यादा से ज्यादा बेडों की व्यवस्था करें।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं प्रदेश की जनता से अपील करना चाहता हूं कि अगर वह मास्क लगाए भी हुए हैं तब भी 2 गज की दूरी को जरूर अपनाएं जिससे हम कोरोना से सुरक्षित हो सके।

मुख्यमंत्री ने प्रदेश के विधायकों से भी अपील की है कि वह भी वैक्सीनेशन करवाएं और अपने अपने क्षेत्रों की जनता को वैक्सीनेशन हेतु जागरूक करें।

विपक्ष के आरोपों पर मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष कोरोनावायरस नीति बंद कर दे यह कोई राजनीतिक विषय नहीं है ट्वीट करके मुझे गाली देना आसान है लेकिन हम भी प्रदेश की जनता की सेवा में ही लगे हुए हैं।

मंत्री ने विपक्ष से आव्हान करते हुए कहा है कि कोरोनावायरस से लड़ाई में विपक्ष को साथ आना चाहिए हम सब मिलकर ही कोरोनावायरस से जंग जीत सकते हैं।

देश में ऑक्सीजन की कमी पर मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी प्रदेश में ऑक्सीजन की कमी नहीं है और ना ही हम आगे ऑक्सीजन की कमी होने देंगे।

मुख्यमंत्री ने 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों के लिए कहां की वह वैक्सीनेशन जरूर कराएं साथ ही प्रदेश सरकार इसके लिए 11 अप्रैल से 14 अप्रैल तक एक विशेष अभियान भी चलाने जा रही है जिसके माध्यम से 45 वर्ष से ऊपर के सभी व्यक्तियों को कोरोनावायरस का टीका लगवाना सुनिश्चित किया जाएगा।

आपको बता दें कि कल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने 3 ट्वीट के माध्यम से सरकार को भेजते हुए कहा था कि प्रदेश में ना तो अस्पताल है ना बेड है ना ही ऑक्सीजन है ना वह अच्छी लग रही है प्रदेश में अराजकता का माहौल है आज उसी के जवाब में मुख्यमंत्री ने उन्हें नसीहत दी है कि वह राजनीति से ऊपर उठकर प्रदेश के हित में सोचे और सरकार का साथ दे।

ताजा समाचार

Related Articles