मुख्यमंत्री शिवराज ने किया बड़ा एलान, अगर इसी तरह कोरोना का प्रकोप कायम रहा तो लगाना पड़ सकता है लॉकडाउन

मध्यप्रदेश(Madhya Pradesh) में कोरोना संक्रमण(Corona Virus) एक बार फिर से बढ़ता नजर आ रहा है। यहां हर दिन संक्रमितों के आंकड़ों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। मंगलवार को प्रदेश में कोरोना के 1502 नए संक्रमित मिले है। साल 2021 में एक दिन में आया यह सबसे बड़ा आंकड़ा है। संक्रमण का सबसे ज्यादा असर भोपाल, इंदौर और जबलपुर में देखने को मिल रहा है। भोपाल में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 385 नए संक्रमित पाए गए है।

आज मुख्यमंत्री(Chief Minister) शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने बढ़ते संक्रमण पर चिंता जताई है और संक्रमण की रोकथाम के लिए लॉकडाउन करने के संकेत दिए है। हालांकि इस पर निर्णय शाम को होने वाली क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में होगा। भोपाल, इंदौर और जबलपुर में रात्रि कर्फ्यू के साथ प्रत्येक रविवार को लॉकडाउन जारी है, बावजूद इसके संक्रमण में किसी प्रकार की कमी देखने को नहीं मिल रही है। लगातर बढ़ते संक्रमण ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है। जिसके को देखते हुए इसकी रोकथाम के लिए सरकार कुछ सख्त कदम उठा सकती है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि, संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए हमे कुछ कठोर कदम उठाने पड़ेंगे और यह आवश्यक लगता है। एक बार फिर विचार-विमर्श करके कुछ फैसले करेंगे। उन्होंने कहा कि वह आज सभी राजनीतिक दलों के अध्यक्षों को पत्र लिखेंगे, मीडिया से आग्रह करेंगे और सभी धर्म गुरुओं को भी पत्र लिखकर अपील करेंगे कि सब मिलकर जागरूकता का अभियान चलाएं और उस में सहयोग करें, ताकि हम बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण को प्रभावी रूप से रोक सके।

spot_img

ताजा समाचार

Related Articles