fbpx
Monday, May 10, 2021

राजधानी भोपाल की एक अजीब प्रेम कथा, रंजिश निकलने के लिए जला डाली पूरी बस्ती

मध्य प्रदेश की राजधानी में एक प्रेमी जोड़े के बढ़ते प्रेम ने परिवार को आक्रोश में डाल दिया कि लड़की पक्ष ने लड़के के गांव पहुंचकर बवाल खड़ा कर दिया। लड़की के परिजन मारपीट के इरादे से पहुंचे थे। उन्हें देख लड़के के परिवार वाले अपने घर से भाग खड़े हुए। उन्हें भागते हुए देख नाराज पक्ष ने पूरी बस्ती को ही आग के हवाले कर दिया। 

बता दे कि ये मामला बैरसिया थाना का है। यहा सपेरा बस्ती में बुधवार की रात करीब दस बजे उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब दो दर्जन से ज्यादा लोग लड़ने पहुंच गए थे। बस्ती के लोग मारपीट देख कर तुरंत भाग निकले, जिसके बाद उनके टपरों में आग लगा दी गई। इस आगजनी में करीब आठ मकान पूरी तरह से जलकर खाक हो गए।

थाना प्रभारी कैलाश नारायण भारद्वाज ने कहा कि करीब एक महीने पहले गांव की एक लड़की लापता हो गई थी। इस मामले में गांव के एक नाबालिग पर केस दर्ज किया गया था। हालांकि बाद में दोनों नाबालिग लौट आए थे। इस घटना के बाद से गुर्जर समाज के लोग रंजिश पाल कर बैठे हुए थे। नाथ समाज के लोग जानते थे कि बस्ती में वह लोग किसी भी वक्त हमला कर सकते है। 

दरअसल बुधवार रात करीब दस बजे गुर्जर समाज के दो दर्जन से अधिक लोग गांव में घुस गए। एक साथ इतने सारे लोगों को आता देख नाथ समाज के लोग घरों से भाग निकले। जिसके बाद नाथ समाज के टपरों में आग लगा दी गई। पुलिस ने इसके बाद दो दर्जन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

ताजा समाचार

Related Articles