मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव का प्रचार शुरू हो गया है। ऐसे में चुनाव प्रचार में गौमाता भी उतर गयी है। दरअसल सोशल मीडिया पर भाजपा का प्रचार करते हुए गौमाता की यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। तस्वीर में गौमाता पर किसी ने भाजपा का ध्वज बना दिया है। पता नही यह अचार संहिता का उल्लंघन है या नही पर लोगों ने इस तस्वीर को देख भाजपा को जमकर लताड़ लगाई।

ट्विटर यूज़र अंकित ने कमेंट में लिखा, “जिसने भी हमारी गौ-माता को पेंट से पोता है, जिसने भी इनपे ऐसा अत्याचार किया है उनको म.प्र की जनता लात मारके पाकिस्तान भेज देगी। भाजपा का गौमाता पे ऐसा अत्याचार नही सहेगा हिंदुस्तान।”वहीं सुमित ने कमेंट किया, “शरम आनी चाहिए, अपनी मां को ऐसे रंग कर शान जता रहे हैं। धिक्कार है।” वहीं एक ट्विटर यूज़र ने लिखा “क्यों गाया को नेता बना रहे हो उसे भगवान ही बने रहने दो।”

हर घर भाजपा ध्वज ?

रविवार को ट्विटर पर बीजेपी की राजस्थान इकाई ने #हर_घर_भाजपा_ध्वज ट्रेंड किया। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा “विकास का उजाला समाज के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक सुनिश्चित तरीके से पहुंचाते हुए बीजेपी सरकार ने प्रदेश में विकास के नए कीर्तिमान स्थापित किये हैं। वहीं पूरे जोश और उत्साह के साथ राजस्थान की जनता ने एक बार फिर कमल खिलाने का मन बना लिया है।

#हर_घर_भाजपा_ध्वज”वसुंधरा राजे के एलावा भाजपा के और भी कई नेताओं ने ‘हर घर भाजपा ध्वज’ की बात करते हुए भाजपा सरकार की जमकर तारीफ की। वहीं कई लोगों ने इस हैशटैग पर बीजेपी को ट्रोल भी किया।संघमित्रा ने इस हैशटैग पर लिखा, “देखो यह बीजेपी और संघ वाले ‘हर घर भाजपा ध्वज की बात कर रहे है, यह कभी ‘हर घर तिरंगा ध्वज’ की बात नही करेंगे। बीजेपी और आरएसएस ने हमेशा अपने ध्वज को तिरंगे से ऊपर रखा है।”  

Loading...

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.