जी टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ के फिनाले का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। शो में हुनरबाज बच्चों ने कई महीनों तक अपनी जबरदस्त एक्टिंग के दम पर दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। इस शो पर आखिरकार फिनाले में शो की विनर के तौर पर पुणे की दीपाली बोरकर के नाम की घोषणा की गई। दीपाली को शो कि ट्रॉफी के साथ पांच लाख का कॅश प्राइज भी दिया गया।

डांसर होने के साथ-साथ एक शानदार एक्ट्रेस भी हैं दीपाली बोरकर

जबरदस्त डांसर होने के साथ-साथ दीपाली बोरकर एक शानदार एक्ट्रेस भी हैं जिन्होंने शो में अपने परफॉरमेंस के डीएम पर बाकी कंटेस्टेंट्स को पछाड़ते हुए शो की ट्रॉफी अपने नाम की। वैसे शो में बाकी बच्चों ने भी कमाल की अदाकारी दिखाई थी और इसलिए इनमें से किसी को विनर चुनना शो के जजेज के लिए बेहद मुश्किल काम था। लेकिन सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट दीपाली ने शो के शुरुआत से ही अपने शानदार परफॉरर्मेंस से लोगों का दिल जीता और इसीलिए उन्हें विजेता चुना गया।

खास बात ये रही कि फिल्म निर्देशक और शो के जज उमंग कुमार ने दीपाली और शो की दूसरी कंटेस्टेंट एंजलिका और रामू श्रीनिवास की परफॉरर्मेंस देखकर उन्हें अपनी ​अगली फिल्म के लिए साइन तक कर लिया। शो के ग्रैंड फिनाले में अपनी फिल्म ‘अंधाधुन’ के प्रमोशन के लिए जहां आयुष्मान खुराना पहुंचे तो वहीं फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के स्टार्स परीणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर भी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे।

Advertisements
Loading...

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.