हमारे बारे में

newbuzzindia.com का मकसद डिजिटल पत्रकारिता के इस युग मे पत्रकारिता के मूल्यों और सिद्धांतों को ध्यान में रखकर पाठकों तक सच्ची और निष्पक्ष खबरें पहुंचना है। हमारा मानना है कि हमें सरकार के अच्छे कामों को दिखाने के साथ ही जरूरत पड़ने पर सरकार की आलोचना करके सरकार को आइना भी दिखाना होगा।

न्यू बज इंडिया की शुरुआत 7 जुलाई 2015 को हुई थी। संस्थापक रोहित गुप्ता ने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता की पढ़ाई करते हुए इस वेबसाइट की शुरुआत की थी। जिसके बाद निरंतर लोग जुड़ते गए और आज 12 लोगों की टीम newbuzzindia के माध्यम से अपने पाठकों को मध्यप्रदेश, देश और अंतरराष्ट्रीय खबरों से अवगत करा रहें है।

संपादकीय समूह

संस्थापक रोहित गुप्ता newbuzzindia के डिजिटल संपादक है। वह माखनलाल विश्विद्यालय से पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई करने के बाद इंडिया न्यूज, न्यूज वर्ल्ड इंडिया, नेशनल हेराल्ड, सुबह सवेरे और नवजीवन जैसे संस्थानों में अपनी सेवा दे चुके है।

विज्ञापन

यदि आप हमारी साइट पर विज्ञापन देना चाहते हैं, तो हमें दरों, प्रचार प्रस्तावों और छूट के विवरण के लिए marketing@newbuzzindia.com या contact@newbuzzindia पर लिखें। विज्ञापन की दरें बहुत ही उचित हैं।

हमारे साथ काम करें

अभी हमारे पास कोई नौकरी के अवसर नहीं हैं, लेकिन आप हमारे letsintern पेज पर इंटर्नशिप के लिए आवेदन कर सकते हैं या हमें अपना CV editor@newbuzzindia.com पर मेल कर सकते हैं।

कार्यालय का पता

22, क्षिप्रा काम्प्लेक्स, चक्की चौराहा, साउथ टी टी नगर, भोपाल, मध्यप्रदेश। पिन कोड: 462003

संपर्क: 9039605958, 7987559983

ईमेल: contact@newbuzzindia.com, editor.newbuzzindia@gmail.com

Advertisements