कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बहुत गंभीर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2019 का आम चुनाव जीतने के लिए पाकिस्तान के साथ जंग भी करवा सकते हैं। बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच हालात लगातार तनावपूर्ण बने हुए हैं। मोदी सरकार को भारत में 3 साल हो गए। इस दौरान ज्यादातर समय हालात तनावपूर्ण ही रहे।

जंग का माहौल बना रही सरकार
एक निजी आयोजन में शिरकत के लिए जोधपुर पहुंचे दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया कि देश को पाकिस्तान से जंग में झोंकने के लिए माहौल बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा, ‘बीजेपी सरकार लोगों से किए गए वायदों को पूरा नहीं कर रही है। इसलिए उसके पास चुनाव जीतने का दूसरा रास्ता नहीं बचा है। ऐसे हालात में मोदी सरकार पाकिस्तान के साथ जंग लड़ सकती है। 2019 के चुनाव से पहले इसी तरह का माहौल बनाया जा रहा है।
मायावती ने भी दिया था ऐसा बयान
पिछले साल अगस्त में बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने भी कुछ ऐसा ही आरोप लगाया था। आजमगढ़ में एक जनसभा के दौरान मायावती ने कहा था कि मोदी सरकार अपनी नाकामियों पर पर्दा डालने के लिए पाकिस्तान के साथ जंग लड़ सकती है।
EVM पर सनसनीखेज बयान
दिग्विजय सिंह यहीं नहीं रुके। उन्होंने चुनाव आयोग के इस दावे पर भी सवाल उठाए की EVM से छेड़छाड़ मुमकिन नहीं है। उन्होंने दावा किया कि उनसे एक ऐसा शख्स मिला था, जिसने 2 करोड़ रुपये के एवज में एक विधानसभा चुनाव के नतीजे बदलने की पेशकश की थी। इससे पहले कई कांग्रेसी नेताओं के साथ बीएसपी, समाजवादी पार्टी और आम आदमी पार्टी भी EVM पर सवाल उठा चुके हैं।