Newbuzzindia: हाल ही में उत्तराखंड में विधानसभा घेराव के दौरान भाजपा विधायक ने पुलिस ड्यूटी पर तैनात घोड़े “शक्तिमान” पर हमला कर उसे घायल कर दिया था । भाजपा विधायक के हमले के बाद शक्तिमान की टांग टूट गयी थी और डॉक्टरों को कत्रिम टांग लगाई गयी थी । इस मुद्दे पर भाजपा को विपक्षी पार्टियों समेत आम जनता का भी भारी विरोध झेलना पड़ा था ।

मामला ठंड ही हुआ था की शक्तिमान की मौत हो गई और भाजपा नेता फिर निशाने पर आ गए । विपक्ष के बाद अब भाजपा के ही कुछ नेताओं ने इस मामले पर भाजपा विधायक पर हमला बोला । ताजा मामले में भाजपा की वरिष्ट नेता मेनका गांधी से जुड़ा हुआ है ।

मेनका ने मीडिया से बात करते हुए भाजपा विधायक पर हमला बोला और। कहा है की –

* शक्तिमान कोई साधारण घोडा नही था , वह पुलिस की ड्यूटी पर था । पूरी दुनिया में जो भी पुलिस की ड्यूटी कर रहा हो उसे पुलिस ही माना जाता है , चाहे वो चूहा ही क्यों ना हो ।

* वैसे ही वो बेचारा घोडा पुलिस के लिए ड्यूटी कर रहा था , ऐसे में भाजपा विधायक का उस पर हमला करना बेहद ही निंदनीय है ।

* मेनका गांधी ने आगे कहा की जिसने भी शक्तिमान की टांग तोड़ी है , मानलो उसने एक पुलिस वाले की टांग तोड़ी है और उसे उसी तरीके की सजा मिलनी चाहिए ।

NewBuzzIndia से फेसबुक पे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें..
**Like us on facebook**
[wpdevart_like_box profile_id=”858179374289334″ connections=”show” width=”300″ height=”150″ header=”small” cover_photo=”show” locale=”en_US”]

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.