12 साल मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री रहने के बाद शिवराज सिंह चौहान बौखला गए है। पिछले 1 साल में शिवराज सिंह चौहान का जितना विरोध हुआ है उतना कभी नही हुआ। सोमवार को बिजली और पानी की समस्या को लेकर धरने पर बैठे जीतू पटवारी को शिवराज सरकार ने गिरफ्तार करके जेल में डाल दिया और मंगलवार को अपने ही रोड शो में मुख्यमंत्री ने सबके सामने एक व्यक्ति को थप्पड़ जड़ दिया।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बने शिवराज सिंह चौहान को 12 साल से ज्यादा हो चुके है। इस बीच मुख्यमंत्री ने कई बार विरोध का सामना भी किया लेकिन अपने भाषण और बड़े बड़े वादों के दम पर शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश में भाजपा को दो विधानसभा चुनाव में जीत दिलाई। एक दशक से ज्यादा मुख्यमंत्री रहने के बाद शिवराज सिंह चौहान को आगे का रास्ता आसान नही दिख रहा है। साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने है और विरोधी आवाजों ने मुख्यमंत्री की नींद उड़ा रखी है।

Back

5. कांग्रेस नेता जीतू पटवारी को किया गिरफ्तार।

सोमवार को बिजली और पानी की समस्या को लेकर जीतू पटवारी धरने पर बैठ गए। सैकड़ों की तादाद में रहवासी जीतू पटवारी के साथ सड़क पर आ गए और सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। बढ़ते विरोध को देखकर मौके पर एसडीएम संदीप सोनी पहुंचे और कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी को गिरफ्तार कर लिया गया। जीतू पटवारी की गिरफ्तारी के बाद नाराज जनता ने काफी हंगामा किया। जिसके बाद पुलिस ने भीड़ हटाने के लिए बल प्रयोग किया और पटवारी समेत 61 लोगों को गिरफ्तार किया।

Back