राजस्थान उपचुनाव में कांग्रेस की जबरदस्त जीत के बाद कांग्रेस नेटक़ों में जबरदस्त उत्साह है। राजस्थान में 2 लोकसभा और एक विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस ने तीनों सीट पर कब्जा जमाया। तीनों सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवार शुरू से ही बढ़त बनाए हुए थे। 

राजस्थान में इसी साल विधानसभा चुनाव होने है। तीनों सीटों पर जीत दर्ज करने के बाद कांग्रेस नेताओं का मनोबल काफी मजबूत हुआ है। 

राजस्थान के बाद अब मध्यप्रदेश की बारी।



कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को राजस्थान में मिली जीत की बधाई देते हुए कहा है कि ‘राजस्थान के बाद मध्यप्रदेश के मुंगवाली और कोलारस में भी कांग्रेस की जीत का सिलसिला जारी रहेगा’ राजस्थान उपचुनाव के बाद इसी महीने अब मध्यप्रदेश में उपचुनाव होने है। मध्यप्रदेश मंगौली और कोलारस विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने है। यह दोनों सीटें कांग्रेस सांसद ज्योतोरादित्य सिंधिया के छेत्र में आती है। 

कांग्रेस सांसद ज्योतोरादित्य सिंधिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘राजस्थान के #अजमेर, #अलवर लोकसभा व #मांडलगढ़ विधानसभा उपचुनाव में विराट विजय पर कांग्रेस के सभी उम्मीदवारों, कार्यकर्ताओं को बधाई व प्रदेश की जनता का कांग्रेस की नीतियों पर भरोसा करने के लिए आभार – कांग्रेस की विजय का ये सिलसिला मुंगावली-कोलारस में भी जारी रहेगा’