Newbuzzindia: पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस के लोग पीएम मोदी काफी नाराज और निराश नजर आ रहे है और यदि ऐसा ही रहा तो इस बार मोदी इस क्षेत्र से चुनाव नहीं जीत पायेंगे।

सियासत संवाददाता का कहना है कि यह मेरा कथन नही, उस क्षेत्र के मतदाताओं, जो बनारस के आस-पास नौकरी करते हैं, और रोज सुबह ट्रेन से अपने कार्य स्थल पर पहुँचते है। बनारस में के मिजाज़ को समझने के लिए मैंने वहां की यात्रा के दौरान इनके पास विभिन्न मुद्दों पर बातचीत करने के लिए पर्याप्त मुद्दे होते हैं।

इन एमएसटी वालों को बनारस से जौनपुर में यात्रा करनी थी। उसी डिब्बे के एक कोने में मैं बैठा था। व्यक्तिगत बातचीत से उनकी बात बनारस एवं मोदी पर आकर टिक गयी। उन लोगों ने अपनी बातचीत में यह बताया कि पिछले दो सालों में मोदी ने एक ट्रेन देने के सिवा बनारस में कुछ नही किया।

और ऐसी ट्रेन दी, जिसमें आम आदमी यात्रा तो कर ही नहीं सकता। इसके आलावा इस समय जितने भी विकास कार्य बनारस में हो रहे हैं, वे तो पिछले आठ से चार साल पहले शुरू हुए हैं। ये सभी काम आज भी अनवरत चल रहे हैं। एक भी काम पूरा नही हुआ।

पूरा बनारस धुल एवं गड्ढो से जूझ रहा है। जिस तरह से यहाँ के पूर्व सांसद प्रो. मुरली मनोहर जोशी अलोकप्रिय हो गये थे, उसकी शुरुआत हो चुकी है। यदि मोदी जी ने बनारस की जनता से किये वायदे पूरे नही किये तो वे चुनाव हार सकते हैं। मैं उनकी बातों को बड़ी ही संजीदगी से सुन रहा था। ये सभी एमएसटी पास धारक भाजपा के समर्थक एवं मतदाता थे, जैसा मुझे उनकी बातों से लगा।

NewBuzzIndia से फेसबुक पे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें..
**Like us on facebook**
[wpdevart_like_box profile_id=”858179374289334″ connections=”show” width=”300″ height=”150″ header=”small” cover_photo=”show” locale=”en_US”]

1 COMMENT

  1. It is ridiculous. I am a native of Varanasi and in Varanasi, peoples are highly satisfied with modi ji. In a span of 20 months Modi ji constructed Mandudaih railway station, Assi ghat, ring road, port at ramnagar, Airport Road etc. Please don’t spread rumors because media persons have lost their reputation due to such bogus news.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.