गुजरात विधानसभा चुनाव में हुई भाजपा की जीत पर कठोर प्रक्रिया देते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि “मैं बीजेपी को उसकी जीत के लिए अभिनंदन नहीं दूंगा क्योंकि ये जीत बेईमानी से हुई हैं। गुजरात की जनता जागृत हुवी हैं लेकिन और जागृत होना ज़रूरी हैं। EVM के साथ छेड़छाड़ हुवी है यह हक़ीक़त हैं”

आपको बता दें कि गुजरात चुनाव परिणाम आने के पहले भी हार्दिक पटेल ने ईवीएम पर सवाल उठाए थे । हार्दिक पटेल ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि “अहमदाबाद की एक कंपनी के द्वारा १४० सोफ्टवेर एंजिनियर के हाथों से ५००० EVM मशीन के सोर्स कोर्ड से हेकिंग करने की तैयारी हैं। ”

ईवीएम के सोर्स कोड के साथ हुई छेड़छाड़: हार्दिक पटेल
परिणाम घोषित होने के एक दिन पहले हार्दिक पटेल ने कहा था कि “विसनगर, पाटन, राधनपुर, टँकारा, ऊँजा, वाव, जेतपुर, राजकोट-६८,६९,७०, लाठी बाबरा, छोटाउदेपुर, संतरामपुर, साँवली, मांगरोल, मोरवाहड़फ, नादोद, राजपीपला, डभोई और ख़ास करके पटेल और आदिवासी इलाक़े की विधानसभा क्षेत्र में EVM सोर्स कोर्ड से हेकिंग करने का प्रयास हुवा हैं।

जनता के अधिकारों की लड़ाई जारी रहेगी: हार्दिक पटेल
भाजपा की जीत के बाद हार्दिक पटेल ने कहा कि जनता के अधिकारों की लड़ाई जारी रहेंगी, आरक्षण, किसान और युवाओं की लड़ाई हम ईमानदारी से और सत्य के आधार पर लड़ेंगे,जो लड़ेगा वही जीतेगा। इंक़लाब ज़िंदाबाद..

इसके आगे हार्दिक पटेल ने भाजपा की जीत पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह कैसी जीत है जिसमें मुट्ठी भर लोंग को छोड़कर पूरा प्रदेश बेबस हैं।यह हैरान करने वाली बात हैं।मेरा गुजरात परेशान हैं।