Newbuzzindia : सीमा पर पाकिस्तानी जवानों द्वारा भारतीय सेना के साथ की गयी बर्बरता पर कांग्रेस ने मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया है । कांग्रेस के विरिष्ट नेता कपीस सिब्बल ने कहा है कि एक ओर पाकिस्तानी सेना हमारे जवानों के सर काट रहा है तो वहीं दूसरी ओर मोदी सरकार चुनावों में मिली जीत पर विजय दिवस मना रही है ।

कपिल सिब्बल ने कहा कि 250 मीटर घुसकर पाकिस्तान ने कृष्णा घाटी में हमारे दो जवान मार दिए और मोदी सरकार दिल्ली में आज ‘विजय दिवस’ मनाने में जुटी है । सिब्बल ने कहा कि हमने तो विजय दिवस तब मनाया था जब पाकिस्तान के टुकड़े हुए थे।

उन्होंने कहा, देश में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब हो गयी है। नक्सली और आतंकवादी घटनाओं में जवान शहीद हो रहे हैं और सरकार को विजय दिवस मनाने से फुरसत नहीं है।
कपिल सिब्बल ने कहा कि नोटबंदी के बाद इन्होने कहा था कि आतंकवाद रुक जायेगा, लेकिन आतंकवाद बढ़ गया। उन्होंने कहा कि पिछले 35 महीनों में जम्मू कश्मीर में 135 जवानों को मारा गया, सरकार से पूछना चाहता हूँ इसके लिए कौन ज़िम्मेदार है?
बता दें कि सोमवार सुबह जम्मू-कश्मीर के मेंढ़र सेक्टर पर पाकिस्तान की ओर से रॉकेट लांचर और ऑटोमेटिक हथियारों से गोलाबारी की गई। जवाबी कार्रवाई में भारतीय सुरक्षाबलों के 2 जवान शहीद हो गए, जबकि कुछ अन्य इस फायरिंग में घायल हो गए।