गाजीपुर । नगर विकास मंत्री आजम खान ने दावा किया है कि पाक दौरे में पीएम मोदी मोस्ट वांटेड अपराधी दाऊद इब्राहिम से भी मिले थे। बादशाह कहें तो प्रमाण के रूप में फोटोग्राफ भी दिखा सकता हूं।नवाज शरीफ के यहां उनकी मां से मुलाकात के दौरान अडानी और जिंदल भी मौजूद थे।

करंडा क्षेत्र के बड़सरा गांव में अबु कलाम इंटर कालेज के वार्षिक समारोह में शामिल होने आये आजम खान ने अंधुउ हैलीपैड पर पत्रकारो से वार्ता में आजम ने केंद्र सरकार को डील वाली सरकार बताते हुए कहा कि वाराणसी तो क्योटो नहीं बन पाया, लेकिन जापान के पीएम इसी नाम पर हजारों करोड़ की डील करके चले गए।

आजम खान ने यह भी कहा की हमारे पीएम पाक के पीएम को पश्मीना की साल और मलीहाबादी आम भेजते हैं तो वहां से सीक कबाब आते हैं। कबाब लौकी से नहीं बनते। इसके भी मेरे पास सबूत हैं।

स्मार्ट सिटी के बारे में कहा की बंगाल, यूपी और बिहार को इसलिए शामिल नही किया क्योंकि वहाँ बीजेपी की सरकार नही है। यूपी में कानून व्यवस्था के बारे में कहा की बीजेपी शासित राज्यों में सबसे ज्यादा अपराध हो रहे हैं। मीडिया पर भी आजम ने हमला बोला। यहां तक कह दिया कि मोदी के कारण मीडिया बीजेपी शासित राज्यों में हो रहे अपराधों को नहीं दिखाता है।

मंत्री ने कहा की नगर विकास का बजट केंद्र ने 40 प्रतिशत कम कर दिया है। बीजेपी यहां पहले ही हार मान चुकी है इसीलिए बजट रोक दिए गए हैं। बीजेपी को चुनाव लड़ने वाले नहीं मिल रहे हैं। कांग्रेस का यूपी में कुछ नही बचा है। बीएसपी का भी हाल पिछले चुनाव जैसा होगा।

#NewBuzzIndia #NewBuzzMedia

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.