#Newbuzzindia/लखनऊ | कैराना पलायन मामला तुल ले चूका है। इससे राजनीती गरमा गयी है। जहाँ एक ओर कुछ समय पहले सभी दल भाजपा को निशाना बना रहे थे। वहीँ सच्चाई आने के बाद भाजपा ने भी सपा और बसपा पर हमला करना शुरू कर दिया है।

यूपी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने समाजवादी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कैराना मामले पर मीडिया और भाजपा द्वारा सामने लाई गई सच्चाई के बाद सपा में खलबली मची हुई है।

यूपी बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित की गयी प्रेसवार्ता में श्री मोर्या ने कहा कि “समाजवादी पार्टी की सरकार में अपराधी थाने और गुंडा जिला चला रहे हैं। भाजपा और मीडिया द्वारा कैराना घटना का सच बताने के बाद भी सरकार सच्चाई से मुंह छिपाती रही। मथुराकांड भी सरकार की लापरवाही और सपा के नेताओं की देन है। ऐसी हर घटना का भारतीय जनता पार्टी विरोध करती रहेगी।”

इस मौके पर मौर्या ने सपा सरकार में कानून व्यवस्था को भी ख़राब बताते हुए कहा कि, “यूपी के हालात खराब हैं। कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ रहीं हैं। घटनाओं को गंभीरता न लेना प्रदेश सरकार की आदत सी बन गई है। यही वजह है कि भाजपा और मीडिया ने जब कैराना घटना की सच्चाई को लाने का प्रयास किया तो उसे नकारने की कोशिशें होती रहीं।”

कैराना की घटना पर बोलते हुए श्री मौर्या ने जवाब देते हुए कहा कि “कैराना और मथुराकांड जैसी प्रदेश में होने वाली हर घटना का विरोध भाजपा करती रहेगी।”

Posted from WordPress for Android

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.