Newbuzzindia: अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही कांग्रेस को उत्तरप्रदेश चुनाव में जीत की रौशनी नजर आ रही है । एक ओर जहां चुनाव प्रबंधक प्रशन किशोर कांग्रेस की जीत के लिए मेहनत कर रहे है । तो वहीं दूसरी ओर खबर आ रही है की गांधी परिवार का दूसरा हिस्सा मेनका गांधी और वरुण गांधी भी भाजपा को झटका देते हुए कांग्रेस के साथ आ सकते है । अगर ऐसा हुआ तो कांग्रेस के लिए उत्तरप्रदेश फ़तेह का रास्ता साफ़ हो जाएगा ।

गौरतलब है की पिछले कुछ समय से गांधी परिवार की दोनों बहुओं ( सोनिया और मेनका  ) की बीच एक बार फिर से पारिवारिक प्रेम पनप रहा है और दोनों आपसी शिकवे गिले भुलाकर पुनः एक होने को तैयार लग रहे है ।

देखा जाए तो पिछले कुछ समय से दोनों ही परिवार सार्वजानिक मंच से एक दुसरे की तारीफ करते नजर आ रहे है । जहां एक ओर मानक गांधी ने सोनिया की तारीफ की थी तो दूसरी ओर वरुण भी प्रियंका की तारीफ करते नजर आए थे ।

माना जा रहा है की बीजेपी में वरुण और मेनका को वो सम्मान और पद नहीं मिल पा रहा है  जिसकी उन्हें दरकार थी । मेनका गांधी अपने पुत्र वरुण गांधी को यूपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर देखना चाहती थी जो भाजपा में दिखाई नही दे रहा है । अगर दोनों परिवार एक होते है तो कांग्रेस की ओर से वरुण को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया जा सकता है और इससे कांग्रेस और वरुण दोनों को ही फायदा होना है ।

NewBuzzIndia से फेसबुक पर जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें..
**Like us on facebook**
[wpdevart_like_box profile_id=”858179374289334″ connections=”show” width=”300″ height=”150″ header=”small” cover_photo=”show” locale=”en_US”]

1 COMMENT

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.