Breaking News : मुलायम सिंह हुए कठोर , अखिलेश यादव और रामगोपाल को 6 साल के लिए पार्टी से निकाला !

0
1072

Newbuzzindia : सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने सीएम अखिलेश यादव और रामगोपाल को पार्टी से निकाल दिया है. इसके साथ ही उन्होंने ऐलान किया है कि यूपी का सीएम कौन होगा यह वो तय करेंगे.

वहीं सूत्रों के हवाले से खबर मिल रही है कि अखिलेश यादव थोड़ी ही देर में सीएम पद से इस्तीफा देंगे

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और रामगोपाल यादव को कारण बताओ नोटिस भेजने के बाद सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने अचानक प्रेस कांन्फ्रेंस बुलाई जिसमें वह भावुक हो गए. इस दौरान उनके साथ यूपी प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव भी मौजूद थे.

इसके बाद मुलायम ने रामगोपाल यादव को पार्टी से बर्खास्त करने का ऐलान कर दिया. उनके ऊपर अनुशासनहीनता का आरोप का लगाया गया है.

मुलायम ने कहा कि रामगोपाल  यादव को पार्टी बैठक बुलाने का कोई हक नहीं है. सपा सुप्रीमो ने कहा कि रामगोपाल यादव ने सीधे मेरे ऊपर हमला बोला है.  इसके साथ ही मुलायम ने अपने बेटे अखिलेश को भी नसीहत देते हुए कहा कि वह पूरी बात समझ नहीं रहे हैं. वह गुटबाजी कर रहे हैं.

रामगोपाल की ओर से पार्टी का आपात अधिवेशन बुलाने से नाराज मुलायम सिंह यादव ने कहा कि उनको पार्टी की कोई बैठक बुलाने का हक नहीं है. यह अधिकार सिर्फ अध्यक्ष के पास है.

पत्रकारों से बात करते हुए भावुक मुलायम ने कहा कि इतिहास में किसी ने भी अपने बेटे को सीएम नहीं बनाया है. लेकिन रामगोपाल अखिलेश का भविष्य खत्म करने की साजिश रच रहे हैं. 

Facebook Comments
Advertisement
loading...